OMG 2 से सामने आया यामी गौतम का लुक, क्या भगवान के खिलाफ़ वकालत करती आएंगी नजर

अक्षय कुमार की फिल्म ओह माय गॉड 2 का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। हाल ही में एक्टर ने फिल्म से अपना लुक रिवील किया था। वहीं, अब OMG 2 से एक्ट्रेस यामी का गौतम का लुक भी सामने आ गया है।

ओह माय गॉड 2 के मेकर्स ने 6 जुलाई को यामी गौतम को लुक शेयर किया। साथ ही अक्षय कुमार ने भी अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर लुक शेयर किया है। ओह माय गॉड 2 में यामी गौतम वकालत करते हुए नजर आएंगी।

फिल्म से सामने आए यामी गौतम के फर्स्ट लुक में एक्ट्रेस वकील के गेटअप में नजर आ रही है। पोस्ट को शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने कैप्शन में लिखा, सच वही हैं जो साबित किया जा सके। सच के लिए लड़ाई बस शुरू होने वाली है। जल्द टीजर जारी किया जाएगा।

बता दें कि ओह माय गॉड 1 में परेश रावल लीड रोल में थे। फिल्म में वो भगवान के खिलाफ केस लड़ते हुए नजर आए थे। अब ओह माय गॉड 2 में उनकी राह पर चलते हुए यामी गौतम भगवान के खिलाफ मोर्चा खोल सकती हैं।

OMG 2 को अमित राय ने लिखा और निर्देशित किया है। फिल्म में अक्षय कुमार और यामी गौतम के साथ पंकज त्रिपाठी भी अहम किरदार में हैं। ओएमजी 2 परेश रावल और अक्षय कुमार अभिनीत इसी नाम की फिल्म का सीक्वल है। पहले पार्ट में अक्षय ने भगवान कृष्ण का किरदार निभाया था।

ओह माय गॉड 2 कुछ हफ्तों बाद 11 अगस्त को थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। फिल्म का क्लैश सनी देओल स्टारर गदर 2 से होगा, क्योंकि ये फिल्म भी उसी दिन रिलीज हो रही है।

ओह माय गॉड 2 पहले रणबीर कपूर- रश्मिका मंदाना की एनिमल, आयुष्मान खुराना- अनन्या पांडे की ड्रीम गर्ल 2 और शाहरुख खान की जवान से भी टकरा रही थी, लेकिन मेकर्स ने अब इन फिल्मों की रिलीज डेट आगे बढ़ा दी है।

Related posts

Leave a Comment